नाम
|
शोध एवं विकास
|
मेल
|
दूरभाष
|
के. सुब्रमण्यम केन्द्र निदेशक

|
|
मेल भेजें
|
2228
|
सुग्रा चुनावाला

|
- विज्ञान और प्रौद्योगिकी में
लिंग
- अभिकल्पना एवं प्रौद्योगिकी शिक्षा
- विद्यार्थियों और शिक्षकों का
दृष्टिकोणात्मक अध्ययन |
मेल भेजें
|
2225
|
सविता लाडगे

|
|
मेल भेजें
|
2323
|
नागार्जुन जी.

|
और गतिकी
- विज्ञान शिक्षा
- संज्ञानात्मक विज्ञान
- विज्ञान का इतिहास एवं दर्शन
|
मेल भेजें
|
2224
|
कृष्ण कुमार मिश्र

|
- विज्ञान शिक्षा एवं विज्ञान
लोकव्यापीकरण
- हिन्दी में शैक्षिक ई -सामग्री
का विकास
|
मेल भेजें
|
2210
|
रेखा वर्तक
|
|
मेल भेजें
|
2318
|
राजेश बी. खापर्डे

|
|
मेल भेजें
|
2312
|
अनिकेत सुले

|
- भारतीय खगोलविज्ञान ओलम्पियाड
कार्यक्रम
- खगोलविज्ञान ओलम्पियाड के सवालों
का निर्माण
- भारत में खगोलविज्ञान का इतिहास
- खगोलविज्ञान शिक्षण के तरीके
- कम्प्यूटेशनल सोलार एम.एच.डी.
- स्कूल स्तर पर गणित शिक्षा।
|
मेल भेजें
|
2221
|
अन्वेष मज़ूमदार
|
|
मेल भेजें
|
2221
|
पी. के. जोशी

|
|
मेल भेजें
|
2214
|
पृथ्वीजीत डे

|
|
मेल भेजें
|
2201 |
संजय चंद्रशेखरन
|
- संज्ञानात्मक विज्ञान
- मॉडलिंग और सिमुलेशन
|
मेल भेजें |
|
अंकुश गुप्ता

|
- रसायन विज्ञान एक छात्र शिक्षा के लिए प्रासंगिक बनाना
- प्रकृति और पर्यावरण में घटना की वैज्ञानिक समझ
- पर्यावरण शिक्षा
|
मेल भेजें
|
|
के के मसूद

|
|
|
|
तथागत सेनगुप्ता

|
|
|
|
दीपा चारी

|
|
|
|
अयुष गुप्ता
|
|
|
|